पेयजल मंत्री ने किया सहसपुर विधानसभा की जनता का अपमान , पुतला दहन कर सरकार को चेताया

पेयजल मंत्री ने किया सहसपुर विधानसभा की जनता का अपमान , पुतला दहन कर सरकार को चेताया
Spread the love

उत्तराखंड कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री लक्ष्मी कपरूवान अग्रवाल ने  आज सहसपुर विधानसभा के अंतर्गत भाऊवाला मे पेयजल मंत्री बिशन सिंह चुफाल के आगमन पर क्षेत्र की जनता के साथ सहसपुर विधानसभा में विगत कई वर्ष से पानी की समस्याओं से सम्बधित ज्ञापन देने पहुचे परन्तु क्षेत्र की जनता की उम्मीदों को नजरअंदाज कर पेयजल मंत्री ने ज्ञापन लेना तो दूर बात करना भी जरुरी नहीं समझा।
लक्ष्मी अग्रवाल ने कहा की भाजपा सरकार के मंत्री ने आज सहसपुर विधानसभा की जनता का अपमान किया है, पिछले कई वर्षो से क्षेत्रवासी पीने के पानी के लिए सरकारी दफ्तरों के चक्कर लगा रहे है। फिर भी समस्या का समाधान नही हुआ।

भाजपा के मंत्री कोरी घोषणा करके चले गये , कुछ वर्ष पूर्व भाजपा के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने मालडुम में पानी का डेम बनाने की घोषणा की थी जिससे की झेत्र में पानी की समस्या दूर होती, जोकि आजतक धरातल पर नही उतरी ,यह तमाम घोषणा क्षेत्र के लिए करके गये थे परन्तु क्षेत्र की समस्या जस की तस बनी हुई है।

आज क्षेत्र की जनता का अपमान और जनता की परेशानियों को ना सुनने के लिए राज्य सरकार का पुतला दहन किया गया और भाजपा सरकार के मुर्दाबाद के नारे लगाये ।
कांग्रेस नेत्री लक्ष्मी अग्रवाल ने कहा की क्षेत्र की जनता को पीने के लिए साफ पानी चाहिए परन्तु राज्य की भाजपा सरकार विफल नज़र आ रही है, सहसपुर विधानसभा की जनता की समस्याओं का समाधान तो हुआ नही परन्तु राज्य सरकार ने सहसपुर विधानसभा  की जनता को कूड़ा घर दिया है जहा पूरे देहरादून का रोज सैकड़ो टन कूड़ा आता है जिससे क्षेत्र में कई बीमारियाँ पैदा हो रही है ।
लक्ष्मी ने कहा की साढ़े चार उत्तराखंड सरकार मुख्यमन्त्रियो को बदलने में और राजनीति करने में व्यस्त रही और अब जब 2 माह बाद उत्तराखंड में आचार सहिंता लगने वाली है तो अब सरकार को जनता की परेशानिया दिख रही और सरकार के मंत्री जगह जगह जाकर विभिन्न विकास कार्यो के शिलान्यास करने में लगे है  जो कभी पूरी नही होती, सरकार इस बात से अनजान है की राज्य की जनता उनके खोखले वादों को समझती है और आगामी विधानसभा चुनाव में झूठी भ्रष्टाचारी भाजपा को राज्य से बाहर करने का कार्य करेगी ।
आज मौके पर रमेश चंद्र(पूर्व जिला पंचायत),राजेश सती,बीना नेगी,नितिन नेगी,घनश्याम राणा,गोमती जोशी, मालती भट्ट, आनंदी नेगी, गीता पांडेय, रेखा, मनीष नेगी(पूर्व क्षेत्र सदस्य), शशी कान्त, सीता थापा, राम सिंह,घनश्याम मौर्य, अंशुल शर्मा,नितेश डबराल,सुनील ठाकुर,यशवन्त चौधरी, रवि नेगी, बीना सती, सविता, भगवती, सुमन, बीना नेगी, यशोदा देवी , अंकित, प्रदीप धीमान, नितिन रावत, आदि लोग उपस्थित रहे।

 

Rupesh Negi

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *