खाद्य नागरिक आपूर्ति मंत्री रेखा आर्य का पत्र हुआ वायरल, कांग्रेस अध्यक्ष करण माहरा ने जताई आपत्ति, मुख्यमंत्री को लिखा पत्र।

खाद्य नागरिक आपूर्ति मंत्री रेखा आर्य का पत्र हुआ वायरल, कांग्रेस अध्यक्ष करण माहरा ने जताई आपत्ति, मुख्यमंत्री को लिखा पत्र।
Spread the love

उत्तराखंड सरकार की कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य के पास खाद्य और नागरिक आपूर्ति विभाग भी जिम्मेदारी है। ऐसे में इस विभाग का एक पत्र तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे विभाग के सभी अधिकारी और कर्मचारियों को 04 अगस्त से 09 अगस्त तक विभागीय मंत्री रेखा आर्य के बरेली स्तिथ निजी आवास में आयोजित धार्मिक कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया है। खाद्य नागरिक आपूर्ति मंत्री के निजी आवास पर कार्यक्रम है तो कोई किसी को भी आमंत्रित कर सकता है। लेकिन पत्र सामने आने के बाद इसमें लिखी भाषा से विपक्ष को आपत्ति है। कांग्रेस अध्यक्ष करण माहरा का सीधा आरोप है कि निजी कार्यक्रम में विभागीय पत्र कैसे लिखा जा सकता है। मानसून के सीजन में मंत्री जी सभी अधिकारी और कर्मचारियों को उत्तराखंड छोड़कर बरेली आने के लिए पत्र लिखवा रही है। जिसमें आमंत्रण कम और कुछ और होने का अंदेशा ज्यादा है। जिसके लिए हमने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को पत्र लिखकर हस्तछेप करने की मांग की गई है।

माननीय खाद्य मंत्री जी के कार्यालय द्वारा अवगत कराया गया है कि दिनांक 04.08.2022 से दिनांक 09.08.2020 तक श्री बाबा बनखण्डी नाथ एवं आदरणीय परमगुरू श्री हरि गिरी जी महाराज राष्ट्रीय महामंत्री एवं मुख्य संरक्षक श्री पंच दशनाम जूना अखाड़ा, हरिद्वार की कृपा से बाबा बनखण्डी नाथ मंदिर, जोगी नवादा, बरेली (उ०प्र०) में 108, शिवलिंग किया जा रहा है। मां बगुलामुखी माता एवं नन्दी बाबा की प्राण प्रति प्रतिष्ठा कार्यक्रम किया जा रहा है

मा० मंत्री जी के कार्यालय द्वारा निमंत्रण पत्र इस आशय के साथ उपलब्ध कराये गये है कि समस्त खाद्य विभाग के अधिकारी / कार्मिकों को निमंत्रण पत्र उक्त आयोजन में आमंत्रण हेतु उपलब्ध करा दिये जायें।

अतः उपरोक्त के क्रम में आमंत्रण पत्र संलग्न कर इस आशय के साथ प्रेषित किये जा रहे हैं कि कृपया अपने अधिनस्थ को भी उपलब्ध कराने का कष्ट करें।”

 

Rupesh Negi

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *