कम नहीं हो पा रहा है कावड़ियों का मसूरी आने मोह,सुरक्षा के चलते रोक, गंगोत्री जाना चाहते हैं कावड़िये।

कम नहीं हो पा रहा है कावड़ियों का मसूरी आने मोह,सुरक्षा के चलते रोक, गंगोत्री जाना चाहते हैं कावड़िये।
Spread the love

मसूरी– सावन के महीने में कावड़ लेने हरिद्वार से गंगोत्री की ओर जाने वाले कांवड़ियों का मोह पर्यटन नगरी मसूरी से कम होता नहीं दिख रहा है । हजारों की संख्या में कांवड़िए ट्रकों दुपहिया वाहनों और चार पहिया वाहनों से मसूरी की ओर रुख कर रहे हैं , लेकिन सुरक्षा की दृष्टि से उन्हें मसूरी में प्रवेश नहीं करने दिया जा रहा है मसूरी के प्रवेश द्वार कोठालगेट पर भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है यहां से उन्हें मसूरी की ओर जाने की अनुमति नहीं दी जा रही है ।

भारी संख्या में कांवड़िए वहीं पर डेरा डाल कर बैठ गए हैं , और मसूरी जाने की जिद पर अड़े हुए हैं लेकिन पुलिस द्वारा बैरिकेट लगाकर कावड़ियों का प्रवेश बंद कर दिया गया है।
मौके पर मौजूद एसआई सुमेर सिंह ने बताया कि उच्च अधिकारियों द्वारा निर्देशित किया गया है कि कोठालगेट से कांवड़ियों को वापस भेज दिया जाए ,।और उन्हें मसूरी की ओर जाने से रोका जाए,जिसको लेकर पुलिस द्वारा यहां पर बैरिकेड लगा दिए गए हैं, और काफी संख्या में पुलिसकर्मी रात दिन मुस्तैदी से कार्य कर रहे हैं ,,उन्होंने कहा कि सुरक्षा की दृष्टि से मसूरी प्रवेश पर रोक लगा दी गई है।

वही हरियाणा से आए सौरभ ने बताया कि वह मसूरी के रास्ते गंगोत्री जाना चाहते हैं, लेकिन पुलिस द्वारा उन्हें रोक दिया गया है और उन्हें वापस जाने के लिए कहा गया है, उन्होंने कहा कि देहरादून में भी उनको प्रवेश नहीं करने दिया जा रहा था,लेकिन वह किसी तरीके से यहां तक पहुंचे हैं, अब इससे आगे नहीं जाने दिया जा रहा हैं।

Rupesh Negi

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *