रुद्रपुर रैली में पीएम द्वारा लगाए गए सभी आरोप झूठ का पुलिंदा,उत्तराखंड प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष और वरिष्ठ उपाध्यक्ष सहित महानगर महिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष को पुलिस ने गिरफ्तार।

रुद्रपुर रैली में पीएम द्वारा लगाए गए सभी आरोप झूठ का पुलिंदा,उत्तराखंड प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष और वरिष्ठ उपाध्यक्ष सहित महानगर महिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष को पुलिस ने गिरफ्तार।
Spread the love

उधमसिंह नगर/रुद्रपुर– रुद्रपुर में भाजपा की चुनावी रैली में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी व कांग्रेस पर जो आरोप मड़े वे झूठ का पुलिंदा है और कुछ नहीं यह बात आज प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना अपने कैम्प कार्यालय में पत्रकारों से वार्ता करते हुए कही। प्रधानमंत्री के आरोपों पर जबर्दात पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि धर्म और संप्रदाय के आधार पर देश की जनता को बांटने वाले भाजपा के शीर्ष नेता मोदी जी राहुल गांधी जिन्होंने नफरतों के खिलाफ दस हजार किलोमीटर पैदल चल कर भारत जोड़ो यात्रा के माध्यम से देश के लोगों में प्यार मोहब्बत व एकता का पैगाम दिया उन पर देश में नफरत फैलाने का हास्यास्पद बयान दे रहे हैं। धस्माना ने कहा कि उत्तराखंड की सीमाएं पाकिस्तान से नहीं चीन से मिलती हैं और चमोली में भाजपा के राज में चीन गुसपैठ की कोशिश करता है लेकिन मोदी जी चीन का ची बोलने से भी घबराते है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के युवाओं के साथ सबसे बड़ा विश्वासघात मोदी सरकार ने अग्निपथ योजना ला कर किया जिससे पहाड़ के नौजवानों के सबसे बड़ा रोजगार जा स्रोत सेना भर्ती समाप्त हो गया। धस्माना ने कहा कि सन्देशखाली पर रुदन करने का काम करने वाले मोदी जी ने दो शब्द अंकिता भंडारी हत्या कांड पर सहानुभूति के उनके परिवार के लिए नहीं कहे क्योंकि उसकी हत्या के पीछे का सबसे बड़ा कारण वो वीवीआइपी है जिसे मोदी जी की सरकार बचा रही है । प्रदेश उपाध्यक्ष धस्माना ने कहा कि सिलकयारा टनल का हादसा घोटाले के कारण हुआ किंतु जो कम्पनी उस टनल को बना रही है उस के खिलाफ कोई कार्यवाही इसलिए नहीं हुई क्योंकि उस कम्पनी ने करोड़ों रुपये के इलेक्ट्रोल बांड खरीद कर भाजपा को चंदा दिया है। उन्होंने कहा कि 2014 और 2019 में उत्तराखंड की जनता ने मोदी जी की चिकनी चुपड़ी झूठी बातों में फंस कर निक्कमे भाजपा प्रत्याशियों को जिता कर भेज दिया किंतु इस बार उत्तराखंड के लोग प्रधानमंत्री जी से सवाल कर रहे हैं और पीएम साहब ने उत्तराखंड के लोगों के सवालों का जवाब नहीं दिया इसलिए इस बार जनता उनको बैरंग भेजेगी।

रुद्रपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा से उत्तराखंड प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष ज्योति रौतेला और वरिष्ठ उपाध्यक्ष मीना शर्मा सहित महानगर महिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष मोनिका ढाली को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है l उल्लेखनीय है कि महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष ज्योति रौतेला उत्तराखंड की बेटी अंकिता भंडारी को अभी तक न्याय न मिल पाने से प्रधानमंत्री मोदी जी का ध्यान इस तरफ आकर्षित कराना चाहती हैं। उनका कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कई बार उत्तराखंड आए, लेकिन उत्तराखंड की बेटी अंकिता भंडारी को अभी तक न्याय नहीं दिला पाए और ना ही उन्होंने इस तरफ ध्यान दिया। आज प्रधानमंत्री के रुद्रपुर आगमन से पूर्व उत्तराखंड प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष ज्योति रौतेला और वरिष्ठ उपाध्यक्ष मीना शर्मा सहित महानगर अध्यक्ष मोनिका ढाली जैसे ही अंकिता भंडारी को न्याय दिलाने की मांग को लेकर डीडी चौक पहुंची,वहां तैनात पुलिस ने उनको गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष ज्योति रौतेला की पुलिस से काफी नोक झोंक भी हुई।यहां प्रदेश अध्यक्ष रौतेला,मीना शर्मा,और मोनिका ढाली ने प्रधानमंत्री गो बैक के नारे भी लगाए।

 

Rupesh Negi

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *