पीएम मोदी ने उत्तराखंड में विशाल जनसभा को संबोधित, कही यें बड़ी बातें।

पीएम मोदी ने उत्तराखंड में विशाल जनसभा को संबोधित, कही यें बड़ी बातें।
Spread the love

उधमसिंह नगर/रुद्रपुर– प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन

प्रधानमंत्री भीड़ को देखकर हुए गदगद

धूप में तप रहे लोगों से मोदी ने मांगी माफी

मैं विकास कर जनता के प्यार को लौटाउंगा- मोदी

देवभूमि का आर्शीर्वाद मेरी बड़ी पूंजी है- मोदी

हमें उत्तराखंड को विकसित बनाना है, सबसे आगे लेकर जाना है-मोदी

केंद्र सरकार उत्तराखंड के विकास के लिए कोई कमी नहीं छोड़ रही-मोदी

उत्तराखंड में 85 हजार लोगों का घर का सपना हुआ पूरा-मोदी

उत्तराखंड में 35 लाख लोगों के बैंक खाते खोले गए-मोदी

जब नीयत साफ हो तो विकास तेजी से होता है-मोदी

देश की तीसरी बड़ी आर्थिक बनेगा भारत- मोदी

जनता का सपना पूरा करना मोदी का संकल्प है

उत्तराखंड के पहाड़ों से पलायन रुका है- मोदी

पीएम मोदी राहुल गांधी के बयान पर साधा निशाना

क्या राहुल गांधी का आग लगाने वाली भाषा उचित है

कांग्रेस भारत को अस्थिरता की तरफ ले जाना चाहती है-मोदी

देश के तुकड़े करने वालों को सजा मिलनी चाहिए-मोदी

उत्तराखंड के रुद्रपुर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एक विशाल जनसभा को संबोधित किया इस दौरान उन्होंने अपनी सरकार की उपलब्धियां भी गिनाई। पीएम ने विजय शंखनाद रैली को संबोधित करते हुए कहा की देवभूमि उत्तराखंड में यह मेरी पहली चुनावी सभा है, अब मैं तय नहीं कर पा रहा हूं कि यह प्रचार सभा है या विजय सभा है। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि आप जो धूप में तप रहे हैं, मैं आपकी तपस्या बेकार नहीं जाने दूंगा। मैं इसे विकास के माध्यम से लौटाऊंगा। देवभूमि का यह आशीर्वाद मेर बहुत बड़ पूंजी है।
यह चुनावी सभा ऐसे क्षेत्र में हो रही है जिसे मिनी इंडिया कहा जाता है। मैं जब भी उत्तराखंड की पवित्र धरती पर आता हूं खुद को धन्य महसूस करता हूं। हमें उत्तराखंड को विकसित बनाना है। सबसे आगे लेकर जाना है। इसके लिए केंद्र की भाजपा सरकार कोई कसर नहीं छोड़ रही है। बीते दस वर्षों में जितना विकास उत्तराखंड का हुआ है उतना आजादी के बाद के 60-65 साल में भी नहीं हुआ।

पीएम मोदी ने कहा कि उत्तराखंड में हमारी सरकार ने 12 लाख घरों में पानी का कनेक्शन पहुंचाया। इसके साथ ही पांच लाख शौचालय बनवाए गए, पांच लाख से अधिक महिलाओं को मुफ्त गैस कनेक्शन दिया गया है। भाजपा सरकार ने 35 लाख लोगों के बैंक खाते खुलवाए हैं। यहां के छोटे किसानों के बैंक खातों में 22 सौ करोड़ रुपये सीधे भेजे गए हैं।
मेरा मानना है कि केदारनाथ की तरह मानसखंड से भी दुनिया परिचित हो। पहले आदि कैलास को कोई जानता नहीं था, लेकिन पिछले एक साल में यह आंकड़ा लाखों में पहुंच रहा है। खेती हो, पर्यटन हो या उद्योग हो, सभी क्षेत्र में असीम संभावनाएं बनने जा रही हैं। आप सभी का सपना ही मोदी का संकल्प है। बीते वर्षों में यहां से पलायन रुका है। वह दिन दूर नहीं जब रोजगार के लिए दूसरे शहर गए लोग वापस लौटेंगे।
रैली में प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार, प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सदस्य महेंद्र भट्ट, अल्मोड़ा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अजय टम्टा, नैनीताल-ऊधम सिंह नगर सीट से भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट शामिल हुए

Rupesh Negi

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *