भारतीय क्रिकेटर देहरादून हॉस्पिटल से मुंबई के हॉस्पिटल शिफ्ट, बेहतर ईलाज ओर सुविधाओं के लिए उठाया कदम।

भारतीय क्रिकेटर देहरादून हॉस्पिटल से मुंबई के हॉस्पिटल शिफ्ट, बेहतर ईलाज ओर सुविधाओं के लिए उठाया कदम।
Spread the love

देहरादून– टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत को आज बेहतर इलाज और सर्जरी के लिए देहरादून से मुंबई शिफ्ट किया गया, पंत को एयर एम्बुलेंस के जरिए मुंबई ले जाया गया।भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने बड़ा अपडेट दिया है,

बीसीसीआई ने एक बयान जारी करते हुए साफ कर दिया है कि अब पंत को बेहतर इलाज के लिए मुंबई शिफ्ट किया गया है।बीसीसीआई सचिव जय शाह ने जारी किए बयान में कहा है कि ऋषभ पंत का इलाज फिलहाल देहरादून के मैक्स अस्पताल में चल रहा था।इस अस्पताल में ऋषभ पंत बीसीसीआई से सूचीबद्ध प्रसिद्ध खेल ऑर्थोपेडिक डॉ की देखरेख में रहेंगे, ऋषभ पंत के लिगमेंट का इलाज और सर्जरी होनी है।

बीसीसीआई की मेडिकल टीम भी ऋषभ पंत पर निगरानी रखे हुए हैं, बयान में कहा गया है कि ऋषभ पंत को जल्द ठीक करने और उनके रिकवरी के लिए जो भी जरूरी होगा वह किया जाएगा।

घायल भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत को कड़ी सुरक्षा के बीच देहरादून के मैक्स अस्पताल से मुंबई शिफ्ट किया गया है। सड़क हादसे में घायल हुए ऋषभ पंत का इलाज मैक्स अस्पताल में लगातार जारी था। वहीं प्रदेश की खेल मंत्री रेखा आर्य का कहना है की पहले ही दिन से सरकार ऋषभ पंत के इलाज को लेकर गंभीरता से काम कर रही है, ऋषभ हमारे राज्य के ब्रांड एंबेसडर भी है, ऐसे में हमारी जिम्मेदारी और भी ज्यादा बढ़ जाती है ओर उनके परिजनों से लगातार संपर्क कर सभी बातों का ध्यान रखा जाए।

Rupesh Negi

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *