चोरो के हौसले बुलंद,रात के समय घर के अंदर से 02 एक्टिवा स्कूटी चोरी,शातिर दोनों एक्टिवा स्कूटी समेत गिफ्तार।

चोरो के हौसले बुलंद,रात के समय घर के अंदर से 02 एक्टिवा स्कूटी चोरी,शातिर दोनों एक्टिवा स्कूटी समेत गिफ्तार।
Spread the love

देहरादून/ कोतवाली ऋषिकेश– धीरज मखीजा निवासी जीवनी माई रोड ऋषिकेश के द्वारा लिखित शिकायत की गई, रात्रि को मेरे घर पर खड़ी दो होंडा एक्टिवा स्कूटी किसी के द्वारा चोरी कर ली गई है।
घर के अंदर से दो एक्टिवा स्कूटी चोरी की उपरोक्त घटना का पुलिस द्वारा तत्काल संज्ञान लेते हुए वाहनों की बरामदगी एवं अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए जाल बिछाया गया। तथा प्रभारी निरीक्षक कोतवाली ऋषिकेश के द्वारा सादा एवं वर्दी में अलग-अलग पुलिस टीम गठित कर घटनास्थल के आसपास आने जाने वाले मार्गो पर लगे लगभग सीसीटीवी कैमरों का बारीकी से देखा गया।
सर्विलांस की सहायता ली गई।*
इस प्रकार की घटनाओं में संलिप्त पुराने व जेल से छूटे हुए अपराधियों का सत्यापन कर पूछताछ की गई, कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत जगह-जगह वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया,तभी सूचना दी गई कि एक लड़का आरटीओ ऑफिस से आगे हरिद्वार बाईपास रोड पर जंगल के पास से चोरी की गई एक एक्टिवा स्कूटी के साथ गिरफ्तार किया गया तथा उसकी निशानदेही पर जंगल में झाड़ियों से दूसरी स्कूटी को बरामद किया गया।
गगन पुत्र सुनील निवासी मॉडर्न स्कूल के पास नई जाटव बस्ती ऋषिकेश देहरादून से पूछताछ करने पर के द्वारा बताया गया की सफेद रंग की स्कूटी व एक ग्रे रंग की एक्टिवा स्कूटी मैंने अंदर से चोरी की थी, दोनों स्कूटी हरिद्वार बायपास रोड पर सड़क किनारे झाड़ियों में छुपा दी थी मैं झाड़ी में से एक स्कूटी निकालकर कहीं बेचने जाने की फिराक में था, मजदूरी से मेरा खाना खर्चा नहीं चलता पैसे कमाने के लालच में आज इन दोनों स्कूटी को बेचने जा रहा था स्कूटीओं की पहचान छुपाने के लिए दोनों स्कूटीओं की नंबर प्लेट मैंने हटा दी थी।

Rupesh Negi

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *