देश में बढ़ती मंहगाई के खिलाफ़ आप का पूरे प्रदेश में प्रर्दशन, केन्द्र और राज्य सरकार के खिलाफ़ किया पुतला दहन।

देश में बढ़ती मंहगाई के खिलाफ़ आप का पूरे प्रदेश में प्रर्दशन, केन्द्र और राज्य सरकार के खिलाफ़ किया पुतला दहन।
Spread the love

देहरादून — देश में खाद्य सामग्रियों के दाम बढ़ने और GST दरों में परिवर्तन को देखते हुए आप पार्टी ने देहरादून के आरघर चौक पर बढ़ती महंगाई को लेकर केंद्र सरकार और राज्य सरकार का पुतला दहन किया।

इस दौरान आप पार्टी गढ़वाल मीडिया प्रभारी रवींद्र आनंद ने कहा कि, जिस प्रकार से देश में केंद्र सरकार और राज्य सरकार द्वारा खाद्य सामग्री के मूल्यों में वृद्धि की जा रही है इससे जनता परेशान है। उन्होने आगे बताया कि सिलेंडरों के दाम के साथ परिवहन विभाग ने बसों के किराए में बढ़ोतरी की है जिसका असर सीधे पहले से ही महंगाई की मार झेल रही जनता पर पड़ रहा है।

उन्होने आगे कहा कि बीजेपी सरकार देश में महंगाई बढ़ाकर आम आदमी की कमर तोड़ने का काम कर रही है।  बीजेपी ने जनता को सिर्फ वोट बैंक के लिए इस्तेमाल किया। जनता से किए वादे पूरे करने के बजाय बीजेपी जनता को महंगाई की मार से मारने का काम कर रही है। इसी कड़ी में आज पूरे प्रदेश में आम आदमी पार्टी ने बीजेपी के खिलाफ प्रदर्शन किया और आगे भी महंगाई वृद्धि के खिलाफ लगातार विरोध प्रदर्शन करती रहेगी। इस मौके पर उमा सिसोदिया, राधा सिंह, डॉ आर पी रतूड़ी ,कमलेश रमन, सुधा पटवाल, मुकेश पांडे, विपिन खन्ना , नितिन जोशी,सीमा कश्यप सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Rupesh Negi

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *