जनता का भाजपा व मोदी मे विश्वास वोट मे बदलेगा , तीसरी बार प्रधानमंत्री बनना निश्चित,सभी का अधिकार व जिम्मेदारी ,अधिक से अधिक संख्या मे वोट डाले।

जनता का भाजपा व मोदी मे विश्वास वोट मे बदलेगा , तीसरी बार प्रधानमंत्री बनना निश्चित,सभी का अधिकार व जिम्मेदारी ,अधिक से अधिक संख्या मे वोट डाले।
Spread the love

देहरादून– राष्ट्रीय सह-कोषाध्यक्ष व सासंद राज्य सभा डा. नरेश बंसल ने आज सपरिवार देहरादून मे वोट डाल अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

भाजपा राष्ट्रीय सह-कोषाध्यक्ष व सासंद राज्य सभा डा.नरेश बंसल शुक्रवार को देहरादून के गुरू रोड स्थित स्टेपिंग स्टोन स्कूल मे मतदान (Lok Sabha Elections 2024) करने पहुंचे ।उन्होने पत्नी व बच्चो के साथ मतदान करने पहुंचे।मतदान के बाद उन्होने सभी के साथ सेल्फी ली ।सेल्फी में उन्होंने अपनी उंगली में लगे निशान भी दिखाए, जो कि मतदान करने के बाद लगाया जाता है।

पत्रकारों से बातचीत मे डा. नरेश बंसल ने सभी देवतुल्य मतदाताओ से अधिक से अधिक मतदान की अपील की है।डा. नरेश बंसल ने कहा की वोट लोकतंत्र मे आमजन का अधिकार है व देश के विकास व मजबूत सरकार का आधार है ,सभी को वोट करना चाहिए, उन्होने कहा की इस बार पहली बार से अधिक मत प्रतिशत रहेगा ,देश का मतदाता अब जागरूक हुआ है व निडर होकर वोट डालता है।

उन्होने चुनाव आयोग की व्यवस्था को भी सराहा ।

डा. नरेश बंसल ने यह मतदान सुरक्षित व भयहीन माहौल मे हो रहा है क्योकि मोदी है तो मुमकिन है।डा. नरेश बंसल ने कहा की भाजपा टिहरी लोकसभा समेत राज्य की पांचो सीट लगभग 20 लाख के अंतर से जीतेगी व पहले चरण की देशभर की 102 सीट मे भाजपा इतिहास रचेगी।उन्होने कहा कि हम इस बार भी 2014 और 2019 की तरह की जीत का पताका फहराने जा रहे हैं।

जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कामों पर मोहर लगा रही है व मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री देखना चाहती है।उन्होने कहा की यह चुनाव राष्ट्रवाद व सनातन के समर्थको व उनके विरोधीयो के बीच है।विकास करने वालो ,सेना का सम्मान करने वालो व विकास को अवरुद्ध करने वालो व सेना का अपमान करने वालो के बीच है।यह चुनाव विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने को है व जनता मोदी जी व भाजपा के साथ है,मोदी जी का परिवार है।उन्होने कहा जनता निश्चित रूप से भाजपा को चुनेगी व मोदी जी 400 पार सीट के साथ तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे।

Rupesh Negi

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *