विजिलेंस ने दरोगा को चार हज़ार रिश्वत लेते हुए दबोचा, किया निलंबित।

विजिलेंस ने दरोगा को चार हज़ार रिश्वत लेते हुए दबोचा, किया निलंबित।
Spread the love

देहरादून/हल्द्वानी– केलाखेड़ा थाने में थाने मे तैनात उपनिरक्षक को विजिलेंस ने ₹4000 रिश्वत लेते रेंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया, टीम आरोपित एस आई को हल्द्वानी ले आई है।

हल्द्वानी से आई विजिलेंस टीम ने मंगलवार को चार हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए दारोगा मोहन सिंह बोरा को गिरफ्तार किया है। दारोगा केलाखेड़ा थाने में तैनात था। इधर एसएसपी मंजू नाथ टीसी ने दारोगा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। केलाखेड़ा में तैनात दारोगा ने विद्युत चोरी के मामले में एक व्यक्ति से रिश्वत मांग रहा था।

ग्राम गणेशपुर निवासी व्यक्ति ने विजिलेंस के टोल फ्री नंबर 1064 पर शिकायत दर्ज की थी, बताया की वह अपने गांव में मकान बनवा रहा है जिसके लिए उसने अपने पड़ोसी से बिजली ली हुई है इस पर ऊर्जा निगम की ओर से उसके विरुद्ध केलाखेड़ा में मामला दर्ज कराया गया इस मामले में कार्रवाई न करने के लिए केला खेड़ा थाने में तैनात उपनिरक्षक मोहन सिंह बोहरा की ओर से ₹4000 रिश्वत की मांग की जा रही है शिकायत पर सतर्कता अधिष्ठान  हल्द्वानी की जांच में प्रथमदृष्टता शिकायत सही पाई गई। इस पर विजिलेन्स निरीक्षण हेमचंद की नेतृत्व में ट्रैप टीम का गठन किया गया केलाखेड़ा में थाने थाने के सामने जब चाय के खोखे पर जब शिकायतकर्ता ने उपनिरीक्षक मोहन सिंह को धनराशि दी तो टीम ने उन्हें दबोच लिया, उसके बाद आरोपित दरोगा को बुधवार को भ्रष्टाचार निवारण कोर्ट हल्द्वानी में पेश किया जाएगा।

Rupesh Negi

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *