बेटे ने उतारा मां को मौत के घाट, डिप्टी एसपी के पद पर हैं हत्यारे बेटे के पिता तैनात।

बेटे ने उतारा मां को मौत के घाट, डिप्टी एसपी के पद पर हैं हत्यारे बेटे के पिता तैनात।
Spread the love

देहरादून– राजधानी देहरादून में एक सनसनी खेज मामला सामने आया है ,जहां डालनवाला क्षेत्र में एक युवक ने अपनी ही मां की हत्या कर दी। हत्यारे के पिता मुरादाबाद में डिप्टी एसपी के पद पर तैनात है । कल देर रात अचानक इस युवक ने अपनी 55 साल की माँ की लोहे के डंडे से मारकर हत्या कर दी और हत्या करने के बाद आरोपी ने खुद की भी नस काट ली।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है।

वहीं मौके पर एसएसपी अजय सिंह भी पहुंचे। उन्होंने बताया कि जिस युवक ने अपनी मां की हत्या की ,उसकी मानसिक स्थिति सही नहीं है ,क्योंकि पहले से ही उसकी दवाई चल रही है । इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अभी इसका पता नहीं चल पाया है कि आखिर किस कारण युवक ने अपनी मां की हत्या की है ,जिसकी जांच की जा रही है । आरोपी हत्यारे के पिता मुरादाबाद में डिप्टी एसपी के पद पर तैनात हैं। शुक्रवार देर रात अचानक युवक ने अपनी 55 वर्षीय मां की लोहे का सबल मारकर हत्या कर दी और हत्या करने के बाद आरोपी ने खुद की भी हाथ की नस काट ली।

प्रथम दृष्टया यही जानकारी मिली है कि युवक की मानसिक स्थिति सही नहीं है आगे की जानकारी जुटाई जा रही है की आखिर कल रात ऐसा क्या हुआ, जो की युवक ने अपनी मां की हत्या कर दी ।

#dehradunmurder #murdernews #dehraduncrime #crimedehradun #murdermystery

 

Rupesh Negi

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *