मुख्यमंत्री धामी ने शनिवार को विधानसभा मे बागेश्वर विधानसभा से निर्वाचित प्रत्याशी के शपथ ग्रहण समारोह में किया प्रतिभाग।

मुख्यमंत्री धामी ने शनिवार को विधानसभा मे बागेश्वर विधानसभा से निर्वाचित प्रत्याशी के शपथ ग्रहण समारोह में किया प्रतिभाग।
Spread the love

देहरादून– मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शनिवार को विधानसभा में बागेश्वर विधानसभा से निर्वाचित प्रत्याशी पार्वती दास के शपथ ग्रहण समारोह में प्रतिभाग किया। विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी भूषण ने पार्वती दास को विधायक पद की शपथ दिलाई।

विधानसभा की बागेश्वर सीट के उपुचनाव में विजयी रहीं पार्वती दास को विधानसभा सदस्य के रूप में पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई गई। विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी भूषण उन्हें शपथ दिलाई। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी इस कार्यक्रम में उपस्थित रहे…आपको बता दें कि उत्तराखंड विधानसभा की बागेश्वर सीट कैबिनेट मंत्री चंदन राम दास के निधन के कारण रिक्त हो गई थी। हाल में संपन्न हुए इस सीट के उपचुनाव में भाजपा ने पूर्व मंत्री चंदन राम दास की पत्नी पार्वती दास को मैदान में उतारा था जिसमें पार्वती दास ने 2405 मतों से जीत दर्ज की थी। भाजपा प्रत्याशी पार्वती दास ने कांग्रेस के बसंत कुमार को 2405 मतों के अंतर से हराया था। वहीं आज उन्होने विधिवत विधानसभा की सदस्यता ली है…वहीं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बागेश्वर की जनता का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि विधायक पार्वती दास स्व चंदन राम दास जी के सपनों को साकार करेंगी और सरकार बागेश्वर का विकास तेजी से हो इसके लिए पूरी सरकार कार्य करेगी।

इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल, सौरभ बहुगुणा, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट उपस्थित थे।

Rupesh Negi

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *