24 घंटे मे हरिद्वार पुलिस ने आरोपी दबोचा,मामूली बात पर फायर कर आरोपी हुआ था फरार ,कार से स्कूटी टच होने पर किए फायर।

24 घंटे मे हरिद्वार पुलिस ने आरोपी दबोचा,मामूली बात पर फायर कर आरोपी हुआ था फरार ,कार से स्कूटी टच होने पर किए फायर।
Spread the love

हरिद्वार/मगलोर– सड़क पर चलते समय गाड़ी हल्की टच हो जाना आम बात है लेकिन इसपर सरेआम फायर झौंकना बिल्कुल ही गलत, ऐसी घटनाओं का समाज पर गहरा प्रभाव पड़ता है, कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए हरिद्वार पुलिस ने की कड़ी कार्यवाही। जनपद के कोतवाली मंगलौर थाना क्षेत्रांतर्गत भगवानपुर चंदनपुर निवासी युवक गुलनाद की गाड़ी (कार) बिझौली तिराहे के पास स्कूटी से जा रहे अंजू से हल्की टच हो गई जिस पर आग बबूला होते हुए अंजु पुत्र करण सिह उर्फ करणा निवासी भगवानपुर चन्दपुर कोतवाली मंगलौर ने थोड़ा आगे जाकर कार के आगे अपनी स्कूटी लगाई और कार के पास जाकर शीशा नीचे करवाकर कर ड्राइवर से स्कूटी टच होने पर बहस की जो थोड़ी ही देर में गाली गलौज में बदल गई‌। जिस पर स्कूटी चालक अंजू द्वारा कार ड्राइवर गुलनाद पर जान से मारने की नीयत से चार फायर किये जो दाहिने कंधे, दाहिने कंधे का जॉइंट, दाहिने कोहनी एवं बाईं बाजू (सामने) पर लगी, गोली लगने से घायल गुलनाद को प्राथमिक चिकित्सा उपरांत हायर सेंटर रेफर किया गया। घायल के भाई शहरीयान की शिकायत पर कोतवाली मंगलौर पर धारा 341, 307 भा.द.वि. में मुकदमा दर्ज किया गया था।

देर रात फायर होने की सनसनीखेज सूचना पर पुलिस टीम ने घटनास्थल के आसपास तथा आने जाने वाले रास्तों के सीसीटीवी कैमरा खंगालते हुए पड़ताल की एवं घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए गए व कार्यवाही करते हुए वांछित अभियुक्त की धरपकड़ हेतु प्रयास किए।

लगातार भागदौड़ एवं त्वरित कार्यवाही के फलस्वरुप पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर सनसनीखेज घटना करने वाले वांछित अभियुक्त अंजु पुत्र करण सिह उर्फ करणा निवासी भगवानपुर चन्दपुर कोतवाली मंगलौर को घटना मे प्रयुक्त देशी पिस्टल, 03 खोखा व स्कूटी के साथ दबोचते हुए अग्रिम कार्यवाही की गई।

Rupesh Negi

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *