भाजपा मसूरी मंडल अध्यक्ष बनने पर भाजपाइयों में खुशी की लहर, किया जोरदार स्वागत।

भाजपा मसूरी मंडल अध्यक्ष बनने पर भाजपाइयों में खुशी की लहर, किया जोरदार स्वागत।
Spread the love

मसूरी– उत्तराखंड के आदर्श ग्राम की संज्ञा प्राप्त क्यारकुली गांव के पूर्व प्रधान राकेश रावत के भाजपा मसूरी मंडल अध्यक्ष बनने के बाद मसूरी आने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने ढोल की थाप पर नाचते हुए खुशी जाहिर की और बुके, माला और शॉल पहना कर जोरदार स्वागत किया । वहीं व्यापार संघ ने भी उनका ढोल दमाउ और आतिशबाजी कर स्वागत किया ।
भाजपा कार्यकर्ताओं ने तिलक लाइब्रेरी प्रागंण में जोरदार स्वागत किया और मिष्ठान वितरण किया ।

इस मौके पर राकेश रावत ने शीर्ष राष्ट्रीय नेतृत्व , उत्तराखंड कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी और मसूरी के पूर्व मंडल अध्यक्ष मोहन पेटवाल सहित भाजपा के कार्यकर्ताओं का विशेष आभार व्यक्त करते हुए कहा कि यह छोटे से गांव और परिवार को सम्मान दिया गया है , और यह भाजपा में ही संभव है, उन्होंने कहा कि वे पार्टी के छोटे बड़े सभी कार्यकर्ता पूर्व मंडल अध्यक्ष सहित पदाधिकारियों को साथ लेकर चलेंगे और आगामी निकाय और लोकसभा चुनावों को लेकर बूथ स्तर पर कार्य किया जायेगा , और आने वाले आठ महीने में भाजपा मसूरी मंडल नये मुकाम को छुयेगी,पूर्व अध्यक्ष मोहन पेटवाल के नेतृत्व में संगठन को और मजबूत किया जायेगा और मसूरी अपनी दुर्दशा के दिनों से बाहर निकलेगी।

इस मौके पर पूर्व मंडल अध्यक्ष मोहन पेटवाल ने नये मंडल अध्यक्ष राकेश रावत को बधाई दी , और कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है तथा जो भी सहयोग मांगा जायेगा पूरा सहयोग किया जायेगा और कार्यकर्ताओं का मान सम्मान किया जायेगा।

Rupesh Negi

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *