विधायक के फ़र्ज़ी हस्ताक्षर और लेटर हेड का उपयोग, कहा फ़र्ज़ी तरीक़े से हुआ उपयोग, मेरी छवि की जा रही खराब करने की साज़िश।।

विधायक के फ़र्ज़ी हस्ताक्षर और लेटर हेड का उपयोग, कहा फ़र्ज़ी तरीक़े से हुआ उपयोग, मेरी छवि की जा रही खराब करने की साज़िश।।
Spread the love

देहरादून– उत्तरकाशी जिले के पुरोला सीट से भाजपा विधायक दुर्गेश्वर लाल के लेटर हेड का फर्जी तरीके से इस्तेमाल करते हुए डीएम, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी कार्यालय को पत्र भेजने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।विधायक दुर्गेश्वर लाल को उस वक्त जानकारी हुई जब इस फर्जी पत्र के उत्तर सीएम व डीएम कार्यालय से मिले इससे परेशान होकर विधायक ने जांच पड़ताल शुरू की

तो पता लगा पूर्व में उनके द्वारा एक विभाग को भेजे गए पत्र की हूबहू नकल तैयार कर उनके नाम व हस्ताक्षर का बेजा इस्तेमाल कर उनके इलाके में स्थित एक भूमि पर अतिक्रमण हटाने के लिए पत्र लिखा गया है। यह सारा मामला होता देख विधायक ने मामले में तत्काल डीजीपी उत्तराखंड से शिकायत करते हुए मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच की मांग की है। मीडिया से बातचीत करते हुए विधायक दुर्गेश्वर लाल ने बताया है किया उनकी छवि खराब करने की साजिश है और मामले में पुलिस जांच कर जल्द आरोपियों को पकड़ लेगी। दुर्गेश्वर लाल का कहना है कि क्षेत्र में यह विषय लोगों के बीच उनकी छवि खराब करने के लिए तैयार किया गया है। उन्हें शक है कि किसी ना किसी सरकारी दफ्तर से उनका पत्र गायब किया गया है।

Rupesh Negi

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *