पूर्व मुख्यमंत्री ने किया सुरकुंडा मंदिर मे पौधा रोपण, भर्ती घोटाले में अपनी ही सरकार को घेरा।

पूर्व मुख्यमंत्री ने किया सुरकुंडा मंदिर मे पौधा रोपण, भर्ती घोटाले में अपनी ही सरकार को घेरा।
Spread the love

मसूरी — कददू खाल धनोल्टी स्थित मां सुरकंडा की गोद में पौधा रोपण कार्यक्रम में जाने से पहले प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत का भाजपा मसूरी मंडल की ओर से मसूरी के जेपी बैंड टिहरी बाईपास रोड़ पर गुलदस्ता देकर व टीका लगाकर जोरदार स्वागत किया गया व उनके समर्थन में नारेबाजी की गई ।

इस मौके पर त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पौधा रोपण कार्यक्रम के बारे में बताया कि विगत दिनों वह सुरकंडा माता के मंदिर दर्शन करने गये थे, वहां पर एक जल स्रोत है जिससे मां सुरकंडा देवी को पानी ले जाया जाता है उस स्रोत में पानी बहुत कम हो गया है,, वहीं मंदिर परिसर को पूरा टाइल लगाकर पक्का कर दिया गया है जिसके कारण पानी जमीन में नहीं जा पा रहा है।

इससे रिचार्ज का सिस्टम डिस्टर्ब हो गया है ,,ऐसे में मन को लगा कि वहां पर व्यापक वृक्षारोपण करना चहिए ।

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि प्रदेश में भर्ती घोटाला चिंता का विषय है , इसमें जो सुयोग्य बच्चें है उनके भविष्य के साथ शार्टकट वाले और रिश्वत देने वाले लोग हमारी ऐजेंसी को प्रभावित कर रहे हैं ,,,

उन्होंने कहा कि इसका रिदम कांग्रेस के कार्यकाल में था , उसके बाद जब मैं मुख्यमंत्री बना तो तब उस घोटाले को पकड़ा गया था,और अब फिर से एक ऐसा घोटाला सामने आया है। ऐसा ही एक घोटाला उत्तर प्रदेश के समय बहुत पहले अधिनस्त सेवा चयन आयोग का आया था तब उसे निरस्त किया गया था, ऐसे में अगर इस तरह अत्याचार नई जनरेशन के साथ होता है तो इसे भंग कर देना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि ऐसे लोगों को पकड़ा जाना चाहिए चाहे कोई कितना बड़ा भी हो उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

उन्होंने ऋषिपर्णा परियोजना के बारे में कहा कि जब वह मुख्यमंत्री थे तब उसकी डीपीआर बनायी गई थी ,जो चल रही है, उसके लिए 21 लोगों का तकनीकि स्टॉफ की भी नियुक्ति की गई थी,, वहीं वन विभाग से भी अनापत्ति मिल गयी है व यह कार्यक्रम जारी है इस योजना के लिए ऋण देने की प्रक्रिया जारी है।

Rupesh Negi

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *