एक ओर विधायक सीएम के लिए सीट छोड़ने को तैयार,दो दिवसीय मेले के शुभारंभ के अवसर पर कही बात ।

एक ओर विधायक सीएम के लिए सीट छोड़ने को तैयार,दो दिवसीय मेले के शुभारंभ के अवसर पर कही बात ।
Spread the love

सीएम धामी के लिए अपनी सीट छोड़ने के लिए तैयार हैं विधायक चैधरी
रुद्रप्रयाग जिले के बधाणीताल में आयोजित दो दिवसीय मेले के शुभारंभ अवसर पर विधायक ने कही ये बात
दो दिवसीय बधाणीताल मेला का सीएम धामी ने किया शुभारंभ
सीएम की घोषणाओं का जनता ने किया स्वागत
रुद्रप्रयाग—- रुद्रप्रयाग जिले के बधाणीताल में बैसाखी के पर्व पर आयोजित दो दिवसीय मेले का सीएम पुष्कर सिंह धामी ने शुभारंभ किया। इस अवसर पर उन्होंने क्षेत्र के लिए बहुत सी घोषणाएं की, जिस पर क्षेत्र की जनता ने उनका आभार जताया। कार्यक्रम के दौरान रुद्रप्रयाग विधानसभा से विधायक भरत सिंह चौधरी ने सीएम धामी से रुद्रप्रयाग सीट से चुनाव लड़ने की बात कही। उन्होंने कहा कि वे विधायक रहे या ना रहें, लेकिन धामी को पन्द्रह सात तक सीएम की कुर्सी पर रहना है। इसलिए वे चाहते हैं कि सीएम धामी रुद्रप्रयाग विधानसभा से चुनाव लड़े। यह जिले की जनता के लिए भी किसी सौगात से कम नहीं होगा।
बता दें कि रुद्रप्रयाग जिले के बधाणीताल में हर वर्ष बैसाखी के पर्व पर दो दिवसीय मेले का आयोजन किया जाता है, लेकिन पिछले दो सालों से कोरोना महामारी के कारण मेला नहीं हो पाया। इस बार मेला समिति ने मेले को भव्य रूप देने के लिए सीएम पुष्कर सिंह धामी को आमंत्रित किया। सीएम धामी ने मेले में आने को लेकर हामी भरी और वे मेले के शुभारंभ अवसर पर भी पहुंचे। बधाणीताल पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं एवं स्थानीय जनता ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। साथ ही विधायक भरत सिंह चैधरी एवं मेला संयोजक महावीर सिंह पंवार ने उन्हें चांदी का मुकुट पहनाया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम धामी ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश तरक्की की ओर बढ़ रहा है। आॅल वेदर परियोजना का लाभ प्रदेश वासियों के साथ ही देश-विदेश से आने वाले तीर्थयात्रियों के साथ ही पर्यटकों को मिलेगा। इसके अलावा रेल परियोजना पर भी तेजी से कार्य चल रहा है। इस अवसर पर सीएम धामी ने बरसीर-बधाणी मोटरमार्ग को हाॅट मिक्स करने, राइंका भीरी का नाम शहीद मुरलीधर सेमवाल के नाम से रखने, ब्यूंग-कुरछोला मोटरमार्ग की स्वीकृति, मोहनखाल मोटरमार्ग को शहीद फते सिंह के नाम से रखने की घोषणा के साथ ही बधाणीताल में पर्यटक आवास गृह बनाने की घोषणा की।
कार्यक्रम के दौरान विधायक भरत सिंह चैधरी ने उपस्थित जनता के सामने सीएम पुष्कर सिंह धामी के लिए अपनी सीट छोड़ने की बात कही। उन्होंने कहा कि वे विधायक रहे या ना रहें, लेकिन पुष्कर सिंह धामी को 15 साल तक और मुख्यमंत्री रहना चाहिए। सीएम धामी के नेतृत्व में प्रदेश का विकास तेजी से आगे बढे़गा। इसलिए वे अपनी सीट को सीएम धामी के लिए छोड़ने के लिए भी तैयार हैं। उन्होने कहा कि रुद्रप्रयाग विधानसभा की जनता का सौभाग्य होगा, अगर सीएम धामी रुद्रप्रयाग विधानसभा से चुनाव लड़ते हैं। विधायक भरत सिंह चैधरी ने सीएम धामी से बधाणीताल क्षेत्र को वन डिस्टिक वन डेस्टिनेशन में मान्यता दिलाने की मांग की। साथ ही कहा कि भाजपा अगले पन्द्रह साल तक अपना मुख्यमंत्री बदलने नहीं जा रही है। पूरे उत्तराखण्ड में 47 विधायक चुनकर आये हैं। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की स्वच्छ छवि और ईमानदार कार्यकुशलता से प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है। उन्होंने कहा कि वे आगे विधायक बने या ना बने, लेकिन धामी पन्द्रह साल तक सीएम रहेंगे। उन्होंने भगवान वासुदेव से प्रार्थना है कि आने वाले सालों तक धामी मुख्यमंत्री रहे। सीएम धामी की इच्छाशक्ति से प्रदेश का चहुमुखी विकास होगा। उन्होंने कहा कि जो लोग ये अफवाह फैला रहे हैं कि सैनिक स्कूल को देहरादून में शिफ्ट किया जा रहा है, वे सिर्फ जनता को भ्रमित करने का कार्य कर रहे हैं। जल्द ही दिगधार में सैनिक स्कूल का निर्माण कार्य शुरू करवाया जायेगा।

Rupesh Negi

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *