डॉ निधि उनियाल एवं स्वास्थ्य सचिव प्रकरण में मुख्यमंत्री जी ने मुख्य सचिव को दिए निर्देश, तत्काल प्रभाव से स्थानांतरण को स्थगित करने के दिए निर्देश, जांच कमेटी गठित।

डॉ निधि उनियाल एवं स्वास्थ्य सचिव प्रकरण में मुख्यमंत्री जी ने मुख्य सचिव को दिए निर्देश, तत्काल प्रभाव से स्थानांतरण को स्थगित करने के दिए निर्देश, जांच कमेटी गठित।
Spread the love

ब्रेकिंग
*डॉ निधि उनियाल एवं स्वास्थ्य सचिव प्रकरण में मुख्यमंत्री जी ने मुख्य सचिव को दिए निर्देश।*
तत्काल प्रभाव से डॉ निधि उनियाल के स्थानांतरण को स्थगित करने के दिए निर्देश।
प्रकरण की जांच हेतु कमेटी बनाने के भी दिए निर्देश।
स्वास्थ्य मंत्री ने मुख्यमंत्री जी से मुख्यमंत्री आवास में मिलकर प्रकरण से कराया था अवगत।

उत्तराखण्ड की बेटी के लिए उठी सोशल मीडिया पर आवाज ….आईएएस की पत्नी को डॉक्टरी पसंद नहीं आई तो आईएएस पति ने कर दिया महिला चिकित्सक का तबादला।।

उत्तराखण्ड की अस्थाई राजधानी देहरादून से एक ऐसा मामला सामने आया है,

जिसमें एक आईएएस की पत्नी ने महिला चिकित्सक के साथ न सिर्फ बदतमी​जी की बल्कि पत्नी कि शिकायत के बाद आईएएस पति ने महिला चिकित्सक का तबादला कर दिया।

तबादले को पूर्वाग्रह से ग्रस्त बताते हुए महिला चिकित्सक ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया।

इस पूरे प्रकरण से दून अस्पताल, दून मेडिकल कॉलेज से लेकर शासन तक में हड़कंप मचा हुआ है।

वहीं सोशल मीडिया में डॉक्टर निधि उनियाल के पक्ष में आवाज उठ रही हैं।

IAS पंकज पांडेय पर पहाड़ विरोधी मानसिकता के आरोप लग रहे हैं।

पहाड़ की बेटी के पक्ष में लोग सोशल मीडिया पर आवाज उठा रहे हैं।

 

उत्तराखंड की आला नौकरशाही से केवल प्रदेश के माननीय ही पीड़ित नहीं हैं बल्कि कार्मिक भी परेशान हैं। इस तरह का एक मामला दून मेडिकल कॉलेज में तैनात एक महिला चिकित्सक के साथ प्रकाश में आया है। बताया गया कि डॉ निधि उनियाल को स्वास्थ्य सचिव के आवास पर सचिव की पत्नी को देखने के लिए भेजा गया था। आरोप है कि इस दौरान सचिव की पत्नी ने चिकित्सक के साथ अभद्रता की। इस पर डॉ उनियाल वहां से तत्काल लौट आयी। डॉक्टर निधि को इस दौरान माफी मांगने के लिए कहा गया जिसे उन्होंने इनकार कर दिया।


वहीं, इस घटना के कुछ देर बाद ही शाम के समय डॉ उनियाल का अचानक अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज तबादला कर दिया गया। वहीं, डॉ उनियाल ने भी पूरे घटनाक्रम से विभाग को अवगत कराते हुए इस्तीफा दे दिया है। डॉक्टर का इस्तीफा होने के साथ ही मामला सोशल मीडिया की सुर्खियों में छा गया। जिसके बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पूरे मामले की कमेटी से जांच कराने के निर्देश दिए है।

Rupesh Negi

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *