उत्तराखंड में बन रही पहली बिग बजट फिल्म मसूरी बॉयज़ की शूटिंग समाप्त, जेएसआर प्रोडक्शन हाउस और वीएचएस मिडिया ने किया है फिल्म का निर्माण।

उत्तराखंड में बन रही पहली बिग बजट फिल्म मसूरी बॉयज़ की शूटिंग समाप्त, जेएसआर प्रोडक्शन हाउस और वीएचएस मिडिया ने किया है फिल्म का निर्माण।
Spread the love

 

देहरादून। जेएसआर प्रोडक्शन हाउस और वी एच एस मिडिया की ओर से जेएसआर होटल कॉन्टिनेंटल में होली पर्व के उपलक्ष्य में होली पार्टी का आयोजन किया गया। यह पार्टी जेएसआर प्रोडक्शन हाउस और वीएचएस मिडिया की मसूरी बॉयज़ बॉलीवुड की पहली बिग बजट फिल्म जिसका पूरा निर्माण उत्तराखंड में किया जा रहा है जिसकी शूटिंग के समापन होने के उपलक्ष्य पर पूरे टीम जिसमें फिल्म के सभी कलाकार एवं अन्य सदस्यों के लिए आयोजित की गयी।

यह पार्टी दोपहर के 1 बजे से शाम के 7 बजे तक चली ,जहां सभी ने खूब होली खेली, गढ़वाली व बॉलीवुड के गीतों में खूब डांस किया। इस पार्टी में सभी ने खूब यादें समेटी और उत्साह के साथ होली मनाई। जेएसआर प्रोडक्शन अपनी आने वाली फिल्म के लिए काफी उत्साहित है। वही मसूरी बॉयज़ के निर्देशक और कलाकार हृदय वी शेट्टी जो अपनी फिल्म को जनता के सामने प्रदर्शित करने के लिए काफी उत्साहित दिखे। यह फिल्म पूरी तरह से उत्तराखंड में ही शूट की गयी है और इसका निर्माण भी यहीं किया जायेगा। पार्टी में उन्होंने उन सभी कलाकारों और अन्य सदस्य जिन्होंने फिल्म के लिए महत्वपूर्ण योगदान दिया है का धन्यवाद किया और होली की शुभकामनाएं भी दी।

पार्टी में फिल्म की पूरी टीम उपस्थित थी जिनमे तरुण रावत जो फिल्म के निर्माता हैं, हृदय वी शेट्टी जो फिल्म के निर्देशक के साथ इस फिल्म से अपना अभिनय क्षेत्र में प्रवेश कर रहे हैं, अन्य मुख्य कलाकार राहुल सिंह, विजय कृष्ण, प्रशील रावत, पार्थ अकरकर, नैना सिंह, अमिका शैल , पल सिंह, ओमप्रकाश, सहित पटकथा के लेखक सोनू तंवर, छायाकार के निदेशक फारूक खान व टीम के अन्य सहायक मौजूद थे।

 

Rupesh Negi

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *