नए साल में जश्न मनाना पड़ा भारी, दर्जनों पर्यटको को किया घायल

नए साल में जश्न मनाना पड़ा भारी, दर्जनों पर्यटको को किया घायल
Spread the love

उत्तराखंड- नए साल के जश्न को लेकर शासन-प्रशासन उत्तराखंड में पूरी तरीके से अलर्ट मोड पर है पर लेकिन हुड़दंगई कई जगहों पर हुड़दंग मचाने में बाज नहीं आ रहे हैं ऐसा ही मामला एक ऐसा ही सामने आया है जहां पर नशे में धुत एक युवक ने तेज रफ्तार कार से दर्जनों लोगों को घायल कर दिया हालांकि युवक अब पुलिस की गिरफ्त में है आइए आपको बताते हैं पूरा मामला –

नैनीताल: मल्लीताल रॉयल होटल क्षेत्र में एक तेज रफ्तार कार ने 10 लोगों को रौंद दिया। हादसे में सभी दस लोग घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने घायलों को बीडी पांडे अस्पताल पहुंचाया। जहां घायलों का उपचार किया जा रहा है। डॉक्टर ने 2 लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया है।सूचना पाकर मौके पर पुलिस ने कार चालक को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है।

बता दें कि, स्थानीय निवासी व प्रत्यक्षदर्शी भोपाल सिंह बिष्ट ने बताया कि कार चालक अनियंत्रित गति से गाड़ी चला रहा था। जिसे स्थानीय लोगों के द्वारा रोकने की कोशिश की गई, लेकिन कार चालक रुकने के बजाय और तेज गति से गाड़ी चलाने लगा। इसी दौरान उसने मून होटल, नैनीताल क्लब तिराहा समेत रॉयल होटल कंपाउंड क्षेत्र में सड़क पार कर रहे लोगों को रौंद दिया. जिसमें मुरादाबाद की पर्यटक सलमा (60), बिजनोर की रामा देवी (32), लक्की पावा (19), प्रियंका, कमल आर्य, कमला फर्त्याल, विजय, अभिषेक समेत 10 लोग घायल हो गए. घायलों का जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार चल रहा है।

मल्लीताल कोतवाल डीवी सोलंकी ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस बल मौके पर पहुंची। पुलिस द्वारा विनोद नगर दिल्ली निवासी कार चालक परवेश को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है। फिलहाल, कार चालक नशे की हालत में है। वहीं, घटना के बाद स्थानीय लोगों ने मल्लीताल कोतवाली का घेराव किया और जिस क्षेत्र में दुर्घटना हुई उस क्षेत्र में यातायात को पूर्ण रूप से बंद करने की मांग की। इस दौरान स्थानीय लोगों की कुछ देर तक पुलिस के साथ तनातनी भी होती रही।

Rupesh Negi

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *