तीमली के धर्मावाला जंगल में पुलिस वह बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक घायल एक फरार।

तीमली के धर्मावाला जंगल में पुलिस वह बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक घायल एक फरार।
Spread the love

देहरादून– पुलिस चेकिंग व मुठभेड़ में गिरफ्तार दोनों बदमाशों द्वारा अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर दिनांक 05/06 जून की रात्रि में खुशालपुर सहसपुर में फुरकान नाम के व्यक्ति के घर पर तमंचे के बल पर लूट की घटना को दिया गया था अंजाम,घटना में बदमाशों द्वारा वादी व उसके परिजनों को बंधक बनाकर घर से नगदी व ज्वैलरी की करी थी लूट।    आज प्रातः पुलिस को मुखबिर के माध्यम से घटना में शामिल बदमाशों के यूटिलिटी वाहन से पुनः किसी घटना को अंजाम देने के लिए वापस देहरादून आने की मिली थी सूचना।

दर्रारेट बैरियर के पास चैकिंग के दौरान पुलिस द्वारा रोके जाने पर बदमाशों नै यूटिलिटी वाहन से बैरियर को टक्कर मार कर धर्मावाला की ओर भाग गए थे, पुलिस द्वारा पीछा करने पर तिमली से धर्मावाला के बीच जंगल में वाहन पेड़ से टकराकरा गया।

यूटिलिटी चालक बदमाश रमजानी पुत्र इशराक निवासी गंदेवाड़ा सहारनपुर उत्तर प्रदेश को पुलिस द्वारा मौके से किया गया गिरफ्तार।

वाहन सवार दूसरे बदमाश बबलू बादशाह पुत्र नईम निवासी किदवई नगर, मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश पुलिस टीम पर फायर कर जंगल की ओर गया था भाग।

पुलिस द्वारा बदमाश बबलू के साथ मुठभेड़ में बदमाश के पैर पर लगी गोली, जिसे पुलिस द्वारा उपचार हेतु तत्काल अस्पताल में किया गया भर्ती।

अभियुक्त के कब्जे से मौके पर एक 315 बोर का तमंचा व दो कारतूस हुए बरामद, गिरफ्तार अभियुक्तों से पूछताछ जारी।

पूछताछ में अभियुक्त बबलू बादशाह द्वारा बताया गया कि खुशहालपुर में फुरकान के घर पर हम पांच व्यक्तियों द्वारा घरवालों को बंधक बनाकर घटना को अंजाम दिया गया था

पूछताछ के आधार पर मुकदमे को डकैती में तरमीम करते हुए , डकैती में शामिल अन्य बदमाशो की धरपकड़ के लिए टीम रवाना। पुलिस टीम द्वारा डकैती में शामिल एक अन्य अभियुक्त असलम फरीद पुत्र लतीफ निवासी कैलाशपुर सहारनपुर को किया गया गिरफ्तार।

Rupesh Negi

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *