थाना प्रेमनगर क्षेत्र में पुलिस व बदमाश के बीच मुठभेड़, पकड़ा गया हिस्ट्रीशीटर मुशर्रफ उर्फ छोटा घायल दून हॉस्पिटल रैफर।

थाना प्रेमनगर क्षेत्र में पुलिस व बदमाश के बीच मुठभेड़, पकड़ा गया हिस्ट्रीशीटर मुशर्रफ उर्फ छोटा घायल दून हॉस्पिटल रैफर।
Spread the love

देहरादून– प्रेमनगर थाना क्षेत्र के डूंगा गांव में लूट के प्रयास में शामिल बदमाश और पुलिस के बीच रविवार देर रात मुठभेड़ हो गई। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश के पैर में गोली लगी है। घटना के बाद बदमाश को उपचार के लिए दून अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गोली लगने से बदमाश के पैर की हड्डी टूट गई। वह विकासनगर कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर है।

एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि पुलिस को लूट में शामिल बदमाश मुशर्रफ के डूंगा गांव में होने की सूचना मिली थी। जिस पर पुलिस ने उसे गांव के पास जंगल में घेर लिया। खुद को घिरा देख मुशर्रफ ने पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया। इस पर पुलिस ने जवाबी फायर किया। पुलिस की एक गोली उसके पैर में जा लगी।

बता दें कि प्रेमनगर थाना क्षेत्र के डूंगा गांव में शालिमार हाईट्स स्थित एक मकान में हुई इस वारदात के दौरान बदमाशों ने फायरिंग भी की थी। वारदात रात करीब दो बजे की थी। प्रेमनगर पुलिस को दी शिकायत में कनिका शर्मा निवासी डूंगा गांव शालिमार हाईट्स का कहना था कि 16 अप्रैल की रात करीब दो बजे चार बदमाश खिड़की का शीशा तोड़कर घर में घुस गए थे। मेरी मां ममता शर्मा किसी काम से उठी। उन्होंने कुछ आहट सुनी और पिता अनिल शर्मा को बताया। शोर मचाने पर बदमाश तमंचे से फायर व अनिल शर्मा को घायल कर भाग गए।इस दौरान बदमाशों ने परिवार को डराने के लिए एक फायर भी किया है। अनिल शर्मा ने बदमाश को दबोचने का प्रयास किया तो उनके सिर पर तमंचे की बट से वार कर जख्मी कर दिया। वारदात की सूचना पर पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और बदमाशों की तलाश शुरू की थी। इस मामले में दो आरोपियों को बीती 25 अप्रैल को गिरफ्तार किया गया था। पूछताछ में मुशर्रफ और अहकाम का नाम सामने आया था। पुलिस तभी से उसकी तलाश में जुटी थी। जिस पर रविवार रात में उससे मुठभेड़ हो गई।

एसएसपी के मुताबिक, सुद्दोवाला चौक पर चेकिंग के दौरान बिना नंबर प्लेट की मोटरसाइकिल से जा रहा था। पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया तो वह भागने लगा। पुलिस ने पीछा किया।

Rupesh Negi

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *