पौड़ी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी की बड़ी मुश्किलें, भाजपा करेगी मानहानि का दावा।

पौड़ी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी की बड़ी मुश्किलें, भाजपा करेगी मानहानि का दावा।
Spread the love

देहरादून–चुनावी माहौल के बीच उत्तराखंड भाजपा कांग्रेस के ऊपर पर्सनल अटैक करने का आरोप लगा रही है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट का कहना है कि कांग्रेस के नेता एक जनसभा में हमारे बड़े नेता के ऊपर पर्सनल अटैक कर रहे थे, इस बात को लेकर हम बहुत दुखी हैं। साथ ही हमने फैसला लिया है कि अब हम इस पर्सनल अटैक की वजह से उनके ऊपर मानहानि का दावा करेंगे। उनका कहना है कि किसी विषय को लेकर बिना प्रमाण किसी व्यक्ति का नाम लेना किसी तरह से भी सही नहीं है।

उत्तराखंड की पौड़ी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी गणेश गोदियाल की मुश्किलें और भी ज्यादा बढ़ाने वाली है दरअसल कुछ दिन पहले कांग्रेस प्रत्याशी गणेश गोदियाल ने सतपुली से चुनाव आयोग की कार्रवाई में पकड़ी गई शराब की पेटियों पर भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी पर आरोप लगाते हुए कहा था की पौड़ी लोकसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी शराब बांटने के लिए स्टॉक मंगवा रहे हैं। हालांकि इस आरोप के बाद भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी की शिकायत पर चुनाव आयोग ने इसे आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन मानते हुए पौड़ी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी गणेश गोदियाल को नोटिस जारी किया है जबकि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि कांग्रेस बे बुनियाद आरोप लगा रही है जिसके लिए भारतीय जनता पार्टी गणेश गोदियाल पर मानहानि का दावा करने जा रही है।

वहीं चुनाव आयोग के नोटिस के बाद कांग्रेस के कांग्रेस नेता राजीव महर्षि का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी चाहे तो मानहानि का दावा कर सकती है लेकिन कांग्रेस प्रत्याशी गणेश गोदियाल ने पौड़ी लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान कोई भी त्रुटि नहीं की है और गणेश गोदियाल मजबूती से चुनाव प्रचार लड़ रहे हैं उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी भी इस बात को जानती है की पौड़ी लोकसभा सीट पर गणेश गोदियाल की जीत निश्चित है इसीलिए भाजपा उन्हें नए-नए हथकंडे अपना कर परेशान कर रही है।

Rupesh Negi

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *