देहरादून मे नाबालिक की हत्या या आत्महत्या, जाँच मे जुटी पुलिस।

Spread the love

देहरादून– राजधानी देहरादून में आज दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है जहां एक नाबालिक लड़की ने आत्महत्या कर ली एस एसपी अजय सिंह ने बताया कि एक नाबालिक लड़की ने आत्महत्या की है यह बिहार के रहने वाली है जो की एक फैमिली के यहां काम करती थी आज अचानक उस लड़की ने आत्महत्या कर ली है अभी मामले की जांच की जा रही है शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है अभी सीसीटीवी भी कंगाले जा रहे हैं कि आखिर आत्महत्या करने के पीछे लड़की का क्या कारण रहा है वही इस पर राजनीति होती हुई भी नजर आई क्योंकि कांग्रेस के कई बड़े नेता लड़की के घर पर पहुंचे और उन्होंने सरकार पर आरोप लगाया कि सरकार का लॉ एंड ऑर्डर फेल हो चुका है और लगातार विपक्ष विधानसभा में भी हंगामा करता हुआ नजर आता है लेकिन लॉ एंड ऑर्डर सुधारने का नाम नहीं ले रहा है इतना ही नहीं बल्कि लड़की के परिवार वालो ने भी एमएलए हॉस्टल के सामने हंगामा काटा।

देहरादून के पौश इलाके रेसकोर्स में एक नाबालिग लड़की का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला है बता दें यह शव रेसकोर्स स्थित mla हॉस्टल से कुछ ही कदम दूर एक फ्लैट में रस्सी से लटका हुआ मिला।

 

अब किस वजह इस लड़की की मौत हुई है यह पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो पायेगा।

आपको बता दें मात्र 15 साल की यह लड़की बिहार की मूल निवासी बताई जा रही है , देहरादून में यह विक्रम लूथरा नामक व्यक्ति के यहां घरेलु काम किया करती थी।

एक नाबालिग को काम पर रखने और इसी बीच उसके आत्महत्या करने की वजह से लूथरा परिवार भी फिलहाल शक के घेरे में हैँ और पुलिस परिवार वालों से पूछताछ कर रही है।

देहरादून ssp अजय सिंह के अनुसार इस पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है, वही शव का पोस्टमॉर्टम होने के बाद ही आगे की कार्यवाही की जाएगी।

रेस कोर्स में नाबालिक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला

मकान मालिक के साथ कुल चार लोगों को लिया गया हिरासत में

डॉक्टर्स का पैनल करेगा पोस्टमार्टम,कमरे को शिफ्ट करते हुए मकान मालिक को नाबालिग का शव वॉशरूम में मिला

पुलिस ने मामले में एफआईआर की दर्ज,जांच के आधार पर की जाएगी कार्रवाई,

मौके पर पहुंचे नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य का बयान, मामले की होनी चाहिए जांच

आरोपियों के खिलाफ होनी चाहिए सख्त का कार्रवाई, विधानसभा में कांग्रेस ने उठाया मामला, पुलिस आरोपी के घर की कर रही है तलाश, कांग्रेस पार्टी के विधायक ममता राकेश, मनोज तिवारी, भुवन कापड़ी, अनुपम रावत ,प्रीतम सिंह पहुंचे मौके पर पहुंचे।

Rupesh Negi

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *