कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे ने चुनावी बिगुल फूंका,भाजपा पर जमकर साधा निशाना,और क्या कहा कोंग्रेस अध्यक्ष ने।

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे ने चुनावी बिगुल फूंका,भाजपा पर जमकर साधा निशाना,और क्या कहा कोंग्रेस अध्यक्ष ने।
Spread the love

देहरादून-उत्तराखंड में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे ने चुनावी बिगुल फूंक दिया है। दअरसल मल्लिकार्जुन खडगे ने देहरादून में आयोजित विराट कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत की…इस दौरान उन्होने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा..उन्होने अपने संबोधन की शुरूआत में ही देरी के लिए कार्यकर्ताओं और जनता से माफी मांगते हुए कटाक्ष किया कि बीजेपी सरकार में कांग्रेस के हेलीकॉप्टर तक को उतरने की इजाजत नहीं दी जा रही है।

बीजेपी सरकार कांग्रेस कार्यकर्ताओं का उत्पीडन कर रही है..कभी राहुल गांधी की न्याय यात्रा में व्यावधान उत्पन कर रही है और अब कांग्रेस के कार्यकर्ता सम्मेलन को बाधित करने की कोशिश बीजेपी ने की है…वहीं अपने संबोधन में मल्लिकार्जुन खडगे ने अंकिता भंडारी हत्याकांड का मुद्दा भी उठाया जिसमें उन्होने सरकार पर अंकिता के हत्यारों को बचाने का आरोप लगाया…वहीं मल्लिकार्जुन खड़गे के दून दौरे से पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों में खुशी की लहर देखने को मिली पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि मल्लिकार्जुन खडगे के संबोधन से पार्टी के कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार हुआ है.2024 में जनता भाजपा को सबक सिखाने जा रही है।

देहरादून के बन्नू स्कूल ग्राउंड में आयोजित विराट कार्यकर्ता सम्मेलन में अधिकांश कुर्सियां खाली रही. आलम यह था कि कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे मंच से कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे इसी दौरान लोग निकलने लगे जिससे और अधिक कुर्सियां खाली हो गई. वहीं उपनेता प्रतिपक्ष भुवन कापडी ने कहा कि समय ज्यादा होने के चलते दूर-दूर से आए लोग जाने लगे. जिससे कुर्सियां खाली हो गई।

 

राजधानी देहरादून में आयोजित कांग्रेस पार्टी के विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन हेतु महानगर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बढ़-चढ़कर प्रतिभाग किया। महानगर के सभी कार्यकर्ता रेस्ट कैंप में एकत्रित हुए और महानगर अध्यक्ष डॉ जसविंदर सिंह गोगी के नेतृत्व में एक विशाल जुलूस की शक्ल में आयोजन स्थल बन्नू स्कूल तक पहुंचे। रास्ते में अलग अलग कार्यकर्ता समूह भी जुलूस में जुड़ते चले गए। आयोजन को सफल बनाने हेतु महानगर कांग्रेस पर भी बड़ी जिम्मेदारी थी। सभी कार्यकर्ता राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे को सुनने के लिए काफी उत्साहित रहे। महानगर अध्यक्ष ने राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को सभी कार्यकर्ताओं की ओर से एक तलवार भी भेंट की। तलवार सौंपते हुए गोगी ने कहा कि हम कामना करते हैं कि आपके नेतृत्व में कांग्रेस अपने राजनीतिक विरोधियों को परास्त करे और उन्नति के पथ पर अग्रसर हो। इस अवसर पर मुख्य रूप से प्रदेश उपाध्यक्ष पूरान सिंह रावत , प्रदेश महासचिव मनीष नागपाल , मोहम्मद फ़ारूक़ , राजेश पुंडीर , अभिषेक तिवारी ,लक्की राणा , संजय शर्मा ,संजय गौतम ,राम बाबू , ट्विंकल अरोड़ा , मुनीक अहमद ,आलोक मेहता ,सज्जाद अंसारी , इकराम , सलमान ,वीरेंद्र बिस्ट , डॉ अरुण रतूड़ी, जितेन्द्र तनेजा आदि उपस्थित रहे।

Rupesh Negi

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *