कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के बाद अब मनीष खंडूरी का भाषण वायरल, सुनिए गढ़वाल के लोगों पर क्या बोल रहें मनीष खंडूरी।

Spread the love

देहरादून– आपके मान सम्मान आपकी उत्तराखंडियत पर थूकता हूं : मनीष खंडूरी, ये मनीष खंडूरी क्या कह हैं,देखिए पूरा वायरल वीडियो।

उत्तराखंड कांग्रेस के नेता इन दिनों  अंकिता हत्याकांड के न्याय के लिए आयोजित यात्रा स्वाभिमान न्याय यात्रा में दिए अपने बयानों क़ो लेकर खासे चर्चाओं में हैं अभी कांग्रेस अध्यक्ष के गढ़वालियों पर दिए बयान की आग अभी कम नहीं हुई थी कि वही दूसरी तरफ अब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनीष खंडूरी का भी 17 जुलाई क़ो पौड़ी में दिया एक भाषण वायरल हो रहा हैं।

जिसमे वो सीधे तौर पर अंकिता हत्याकांड क़ो पहाड़ के लिए बड़ा मुद्दा बता रहें हैं और मंच से ही साफ कह रहें हैं कि पहाड़ की बेटी के साथ जों हुआ जों उसपर गुजरी हैं अगर आपका खून तब भी नहीं खौला तो आप पहाड़ी नही हो मैं आपके मान सम्मान पर थूकता हूं अगर आपका खून नहीं खौला तो आपकी उत्तराखंडियत पर थूकता हूं गढ़वाली नही है आप पहाड़ी नही है आप उत्तराखंडी नही है आप।

साफ हैं इनसे पहले करन माहरा का भी एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे वो भी अंकिता हत्याकांड क़ो लेकर सवाल खडे कर रहें थे और कह रहें हैं कि बेटी के साथ इतना कुछ हो गया पूरी दुनिया थूक रही हैं गढ़वालियों पर की इनका खून पानी हो गया हैं।

आखिर कांग्रेस के नेताओं क़ो समझना चाहिए की अंकिता के मुद्दे क़ो लेकर गढ़वाल के लोगों क़ो क्यों कोसा जा रहा हैं, आखिर क्या कसूर है गढ़वालियों का जबकि अंकिता हत्याकांड जब हुआ था तो जन सैलाब गढ़वाल के लोगों का ही था जिनका विरोध सड़को पर उतरा था , उसके बाद सरकार भी सक्रिय हुई वहा अंकिता के इंसाफ के लिए गढ़वाल के ही लोग खडे थे न कि कांग्रेस खड़ी थी,या कोई आंदोलन में अमेरिका या नेपाल से आएं थे, ये सब गढ़वाल के ही लोग थे जो अंकिता की आवाज बनकर सड़को पर उत्तर रहे थे और सरकार से मांग कर रहे थे कि दोषियों को पकड़ा जाए सलाखों के पीछे भेजा जाए।

Rupesh Negi

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *