कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के वायरल वीडियो से राजनीति गरमाई, गढ़वाल के लोगों पर कही ये बात, करन बोले वीडियो हैं एडिटेड मैंने ऐसा कहा ही नहीं, बीजेपी ने मांगा इस्तीफा।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के वायरल वीडियो से राजनीति गरमाई, गढ़वाल के लोगों पर कही ये बात, करन बोले वीडियो हैं एडिटेड मैंने ऐसा कहा ही नहीं, बीजेपी ने मांगा इस्तीफा।
Spread the love

देहरादून– सोशल मीडिया में इन दिनों कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण महारा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसको लेकर सियासत गर्म हो गई है, जहां करण महारा इस वीडियो को एडिटेड बता रहे हैं और सीधे तौर पर कह रहे हैं कि उन्होंने गढ़वाल के लोगों की तारीफ की है वहीं बीजेपी सीधे तौर पर करण महारा से सार्वजनिक रूप से माफी मांगे ओर अध्यक्ष पद से इस्तीफा देना चाहिए।

वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है वो 22 जुलाई का है कांग्रेस की कोटद्वार में स्वाभिमान न्याय यात्रा समाप्त हुई थी उस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष ने वहां काफी जोशीला भाषण दिया था।

जैसा सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में दिखाया जा रहा है उसके तहत कांग्रेस अध्यक्ष करण महारा सीधे तौर पर अंकिता हत्याकांड के मामले पर भाषण दे रहे हैं इस भाषण के दौरान वह लगातार लोगों को जोश दिलाने के लिए कई तरीके की बातें कह रहे हैं वहीं जैसा वीडियो में दिखाया गया है कि करण महारा ने गढ़वाल के लोगों पर सवाल खडे किए हैं और ये कहा हैं कि सुरेंद्र सिंह नेगी और करण महारा की जय जयकार करके कुछ नहीं होगा इससे जिंदाबाद नहीं होगी थूक रहें हैं दुनिया के लोग गढ़वाल के लोगों का खून पानी हो गया हैं अंकिता बेटी मार दी गई VIP के सारे सबूत मिटा दिए गए लेकिन गढ़वाल सोया हैं, वही करण महारा ये भी कहते हैं कि स्वाभिमान न्याय यात्रा में उन्हें उम्मीद थी कि लोग यात्रा में अपने बर्तन अपने बच्चों क़ो छोड़कर आएंगे और बढ़ चढ़कर शामिल होंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ, बीजेपी प्रवक्ता मनवीर चौहान ने कंहा की जैसा करण महारा सोच रहे थे कि सैकड़ो की भीड़ जमा होगी कांग्रेस की यात्रा सफल होगी, मगर वैसा हुआ नही ओर कांग्रेस अध्यक्ष गुस्से में अपनी खीज गढ़वाल के लोगो पर अपशब्द कहकर निकाल रहे है।

भाजपा विधायक खजान दासने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष से गढ़वाल को लेकर की गई अपमानजनक टिप्पणी पर सार्वजनिक माफी की मांग की है। कांग्रेस ने अपनी स्वाभिमान न्याय यात्रा में एक बहादुर कौम के स्वाभिमान को ठेस पहुँचाई है ।

भाजपा विधायक ने बयान जारी करते हुए, करन माहरा द्वारा गढ़वाल के लोगों को लेकर दिए बयान को बेहद शर्मनाक और अपमानजनक बताया है । उन्होंने कहा, माहरा की स्वाभिमान न्याय यात्रा के दौरान की गई यह टिप्पणी गढ़वाल के स्वाभिमान पर ठेस हैं। यह पूरा प्रकरण बताता है कि कांग्रेस नेताओं की प्रदेश की जनता को लेकर सोच कितनी गंदी है ।विधायक खजान दास ने आरोप लगाया, दरअसल कांग्रेस, अंकिता घटना को लेकर जनता द्वारा उनकी राजनैतिक यात्रा को समर्थन नहीं देने से बौखलाई हुई है । जनता इस दुखद प्रकरण को लेकर धामी सरकार द्वारा की गई जांच प्रक्रिया से पूरी तरह संतुष्ट है और न्यायिक प्रक्रिया को भी पीड़ित परिजनों की सहमति से ही आगे बढ़ाया जा रहा है । वहीं कांग्रेस शुरुआत से इस पूरे मसले पर राजनीति कर रही है साथ ही झूठी व भ्रामक बाते फैलाकर राज्य की छवि खराब करने का षड्यंत्र कर रही है । प्रदेश और क्षेत्र की जनता भी उनकी नीति और नीयत दोनों को अच्छी तरह पहचान चुकी है और यही वजह है कि उनकी इस यात्रा को बिलकुल भी जनसमर्थन हासिल नहीं हुआ।    खजान दास ने आरोप लगाया कि कॉंग्रेस की स्वाभिमान न्याय यात्रा के फ्लॉप होने की खीज कांग्रेस अध्यक्ष अब लोगों पर निकाल रहे हैं । इससे पहले भी वह व्यक्तिगत रूप में अपमानजनक टिप्पणी करते रहे है लेकिन एक पूरे समाज के साथ किए इस अपमान को कभी स्वीकार नहीं किया जा सकता है । लिहाजा शीघ्र से शीघ्र माहरा को प्रदेश की जनता से बिना शर्त सार्वजनिक माफी मांगनी चाहिए ।

Rupesh Negi

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *