प्रधानमंत्री कार्यालय का डायरेक्टर बताकर रौब झाड़ने वाले फर्जी आईएएस अधिकारी को जम्मू-कश्मीर पुलिस ने किया अरेस्ट,दून पुलिस भी जुटी जांच में।

Spread the love

देहरादून– खुद को प्रधानमंत्री कार्यालय का डायरेक्टर बताकर रौब झाड़ने वाले फर्जी आईएएस अधिकारी किरण पटेल को भले ही जम्मू-कश्मीर पुलिस ने अरेस्ट किया हो लेकिन मामला तूल पकड़ते हुयी उत्तराखंड पुलिस भी बगले झाँकने लगी है। बताया जा रहा है कि फर्जी अधिकारी किरण पटेल बीते साल उत्तराखंड में भी आया था। जहां देहरादून हरिद्वार के साथ केदारनाथ धाम की यात्रा भी किरण पटेल ने की है। जिसकी तस्बीरें भी आरोपी किरण पटेल ने अपने सोशियल मिडिया के साथ ट्वीटर अकाउंट में भी शेयर की है। वहीं मामले में ADG वी मुरुगेशन का कहना है कि पुलिस अब जाँच कर रही है कि आरोपी किरण पटेल को पुलिस की Z सिक्योर्टी मिली थी या नही।

खुद को प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) का अधिकारी बताने वाला जम्मू के श्रीनगर से गिरफ्तार किरण जे पटेल कश्मीर के साथ उत्तराखंड में भी वीवीआइपी बनकर घूमा। वह देहरादून, ऋषिकेश और केदारनाथ तक गया।

बताया जा रहा है कि वह जहां भी गया, वहां उसे वीवीआइपी सुविधाएं मुहैय्या करवाई गईं। आरोपित को उत्तराखंड में जेड प्लस सुरक्षा दी गई या नहीं इसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है। अब पुलिस ने उसकी कुंडली खंगालनी शुरू कर दी है।

इंटरनेट मीडिया पर अपलोड की गई फोटो के अनुसार शातिर पटेल कई बार उत्तराखंड आया। जुलाई में वह पहले ऋषिकेश स्थित परमार्थ निकेतन पहुंचा और गंगा आरती में हिस्सा लिया। इसके बाद वह केदारनाथ यात्रा पर गया।

कई बार वह कश्मीर पहुंचा और वहां सरकारी मेहमान बनकर रहा। जेड प्लस सुरक्षा में संवेदनशील क्षेत्रों में भी घूमता रहा और सरकारी सेवा का आनंद उठाता रहा। जब उसकी निगरानी की गई तो वह संदिग्ध पाई गई। इसके बाद श्रीनगर पुलिस ने उसे बीते दिनों गिरफ्तार किया था।

Rupesh Negi

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *