राजधानी में सेवायोजन कार्यालय में रोजगार मेले का आयोजन, 30 मल्टीनेशनल कंपनियों ने किया प्रतिभाग।

राजधानी में सेवायोजन कार्यालय में रोजगार मेले का आयोजन, 30 मल्टीनेशनल कंपनियों ने किया प्रतिभाग।
Spread the love

देहरादून– उत्तराखंड के बेरोजगार युवाओं के लिए सरकारी व निजी क्षेत्र में आवेदन करने के लिए उत्तराखंड रोजगार कार्यालय में पंजीकरण करवाना आवश्यक है। सरकार द्वारा रोजगार पंजीकरण के द्वारा राज्य के बेरोजगार युवाओं को रोजगार के समान अवसर उपलब्ध करवाए जा रहे है। यदि आप भी उत्तराखंड में निजी व सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे है, तो आपको रोजगार कार्यालय उत्तराखंड में अपना पंजीकरण अवश्य करवा लेना चाहिए।

यदि आपने अभी तक उत्तराखंड रोजगार पंजीकरण 2023 नहीं करवाया है, तो आप उत्तराखंड में निकलने वाले कोई भी सरकारी पद के लिए आवेदन नहीं कर पाएंगे। इसीलिए आपको अपना रोजगार पंजीकरण तुरंत करवा लेना चाहिए।

Uttarakhand Rojgar Panjikaran 2023

उत्तराखंड सरकार द्वारा युवाओं को रोजगार देने के लिए लगातार काम किया जा रहा है आज राजधानी देहरादून के सेवायोजन कार्यालय में रोजगार मेले का आयोजन किया गया इस मौके पर लगभग 25 से 30 मल्टीनेशनल कंपनियों ने प्रतिभाग किया। क्षेत्रीय सेवायोजन अधिकारी अजय सिंह ने कहा कि हम समय-समय पर रोजगार मेले का आयोजन करते हैं और आज के समय में सरकार प्राथमिकता है कि ज्यादा से ज्यादा उत्तराखंड के युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान किए जाए जिसको लेकर जिला मुख्यालय में रोजगार मेले का आयोजन किया गया है और इस रोजगार मेले के माध्यम से अधिक से अधिक युवाओं को रोजगार पाने का अवसर मिल रहा है आने वाले अगले महीने में बड़े रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा।

Rupesh Negi

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *