यातायात पुलिस ने IMA का डिवर्ज़न प्लान किया जारी, 3 दिन रहेगा रास्ता बंद।

यातायात पुलिस ने IMA का डिवर्ज़न प्लान किया जारी, 3 दिन रहेगा रास्ता बंद।
Spread the love

देहरादून– आईएमए परेड रिहर्सल के दृष्टिगत दिनांक 08, 09 और 10 दिसंबर को समय सुबह 8 बजे से सुबह 11.30 बजे तक यातायात डाइवर्ट प्लान निम्नवत रहेगाः-
 *परेड के दौरान आईएमए की ओर कोई भी यातायात नहीं जायेगा तथा आईएमए की तरफ जीरो जोन रहेगा।

 बल्लूपुर से आने वाले समस्त यातायात रांगणवाला चौकी आईएमए के पास से डायवर्ट कर मीठी बैरी से होकर प्रेमनगर की ओर मुख्य मार्ग पर जा सकेगा ।

 प्रेमनगर की ओर से आने वाले यातायात को प्रेमनगर चौक से दरू चौक से मेहुवाला / रांगडवाला की ओर भेजा जायेगा ।

 विकासनगर की ओर से आने वाले भारी वाहनों को *हर्बटपुर चौक* से धर्मावाला चौक की ओर डाइवर्ट किया जायेगा । उक्त यातायात धर्मावाला चौक से शिमला बाईपास होते हुए शहर की ओर आ सकेगा ।

 देहरादून से विकासनगर हर्बटपुर होते हुए दिल्ली जाने वाले भारी वाहनों को शिमला बाईपास से डाइवर्ट कर विकासनगर धर्मावाला की तरफ भेजा जायेगा ।

 देहरादून की ओर से विकासनगर जाने समस्त छोटे वाहनों को पंडितवाडी – रांगडवाला से मिट्ठी बेरी होते हुए प्रेमनगर होते हुए भेजा जायेगा ।

 समस्त भारी वाहनों को पूर्णतः हर्बटपुर, शिमला बाईपास चौक तथा बल्लूपुर चौक से जीएमएस रोड की ओर डायवर्ट किया जायेगा ।

अतः आम जन से अपील है कि आई0एम0ए0 परेड के दृष्टिगत असुविधा से बचने के लिए *चौपहिया वाहनों का प्रयोग कम से कम करते हुए दुपहिया वाहनों का तथा पब्लिक ट्रांसपोर्ट का प्रयोग करें। डिवर्टेड मार्ग पर सिर्फ़ सिंगल लाइन में ही चले,* साथ ही यातायात व्यवस्था बनाये रखने में जनपद पुलिस को अपना सहयोग प्रदान करें ।

Rupesh Negi

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *