नागराजा निशुल्क कोचिंग संस्थान चिन्यालीसौड़ के युवा उत्साह वर्धन कार्यक्रम

नागराजा निशुल्क कोचिंग संस्थान चिन्यालीसौड़ के युवा उत्साह वर्धन कार्यक्रम
Spread the love

उत्तराखंड -चिन्यालीसौड़ नागराजा निशुल्क कोचिंग संस्थान चिन्यालीसौड़ के युवा उत्साह वर्धन कार्यक्रम में संस्थान के संस्थापक मनवीर सिंह चौहान ने रविवार जन्मजेय रमोला के ए सी एफ में चयन होने पर खुशी जताई और प्रतीक चिह्न देकर सम्मानित किया।
इस मौके विकाशखण्ड के सभागार में उपस्थित नागराज कोचिंग सेन्टर के 200 से अधिक प्रतिभागी छात्र छात्राओं को सम्बोधित करते हुए जन्मजेय रमोल ने उच्च प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने के लिए छात्र और छात्राओं को प्रेरित किया। कठिन परिश्रम और एकाग्रता के साथ प्रयास करें। किसी भी विफलता से मायूस न हों, बल्कि असफलता के कारणों से शिक्षा ग्रहण करते हुए पुन: उत्साह के साथ सार्थक रूप से अपनी मंजिल को पाने का प्रयास करें। उन्होंने टिप्स देते हुए कहा कि कभी यह न सोचें कि वह परफेक्ट हैँ, बल्कि हमेशा ज्ञान बढ़ाने और उसमें और अधिक सुधार के लिए प्रयासरत रहें। उन्होंने यह भी कहा कि सफलता प्राप्ति के बाद स्वयं को अधिकारी नहीं बल्कि सेवक समझें । सेवा की भावना से ही अपने दायित्वों का पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ निर्वहन करें।

इस मौके पर भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा की जन्मजेय रमोला नागराज कोचिंग सेन्टर में पढ़ाते थे उनकी मेहनत व लगन से ही वे स्वय सफल हुए है।उन्होंने उत्तरकाशी जनपद का नाम रौशन किया है।

कार्यक्रम में उपस्थित मंडल अध्य्क्ष पूनम रामोला ब्यापार मण्डल अध्यक्ष डॉ अमित सकलानी भाजपा नेता चैनसिंह महर भाजपा मण्डल अध्यक्ष डॉ विजय बडोनी , सचिन पंवार सचिन रामोला मनीष संजय सतपाल राकेश थपलियाल आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Rupesh Negi

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *